Sunday, November 20, 2016

Sonam Gupta Ki Bewafa, Short Sonam Gupta Funny Jokes

Last Updated On: 2016-11-20T09:38:59Z
Sonam Gupta Ki Bewafa, Short Sonam Gupta Funny Jokes, Short Sonam Gupta Status, Sonam Gupta satus for facebook, Sonam Gupta msg for whatsaap, सोनमगुप्ता की बेवफाई से परेशान है

Sonam Gupta Ki Bewafa, Short Sonam Gupta Funny Jokes

Sonam Gupta Ki Bewafa Jokes


👀 #sonamgupta mil gayi…. dekho kyu huyi thi wo #bewafa
Tag every #sonam….. every #gupta… and every BEWAFA

👀 yaar koi mujhe batayega…
yeh #SonamGupta bewafa kyu hai

👀 #SonamGupta bewafa hai

👀 #सोनमगुप्ता की बेवफाई से परेशान है देश की ये लड़कियां
#SonamGuptaBewafaHai

👀 #सोनमगुप्ता बेवफा क्या हुई सारी दुनिया बदचलन हो गई ||

👀 कही ऐसा न हो,
गांधीजी खुद नॉट से निकल कर बोल दे…
“मेरी जगह Sonam Gupta को ही बिठा दो”
😳😜🤓🤔😝😂
#सोनमगुप्ता बेवफा हैं 😪

👀 #सोनमगुप्ता मैं #बेवफा नहीं हूं,
मैं #ATM के लाइन में लगा था
#SonamBewafa

👀 #सोनमगुप्ता, मोदीजी से खफाहै
क्योंकिवो लाइनमें लगने के कारण
दुनिया की नज़र में बेवफा है

👀 #सोनमगुप्ता की बेइज़्ज़ती
पर #महिलाआयोग मौन क्यों है…..

👀 #सोनमगुप्ता का अधकारिक बयान आ गया है-
हम बेवफा हरगिज़ न थे लेकिन हम वफ़ा कर न सके।
नए नोट पर लिखा है -हमे तुमसे प्यार कितना,हम नहीं जानते।

👀 मुझसे बदला लेने के चक्कर में #सोनमगुप्ता बेवफा हो गई

👀 बात #अमेरिका तक पहुंच चुकी है 😯😯😯
#सोनमगुप्ता 😜

👀 जिस नोट पर मुझे बेवफा लिख दिया ऐ गालिब ..
सही समय मुझपर खर्च लेते तो मैं खफा ना होती, दफा ना होती..
यूँ ही कोई सोनम गुप्ता बेवफा नहीं होती।
-सोनम गुप्ता